लड़किया रात में सबसे ज्यादा क्या देखती है? जानिए

रात में Google पर सबसे ज्यादा क्या सर्च करती हैं लड़कियां? यहां देखें लिस्ट

भारत में करीब 6 करोड़ महिलाएं इंटरनेट का इस्तेमाल करती हैं। जिसमें 75 प्रतिशत महिलाएं 15-34 आयु वर्ग की हैं। इसके अलावा युवा लड़कियां रात में गूगल पर क्या सर्च करती हैं। ये जानकर आप हैरान हो जाएंगे। आइए जानते हैं।

लड़कियों के दिमाग में क्य चल रहा है। इसका पता लगाना दुनिया में सबसे मुश्किल काम है। हालांकि अब गूगल की एक रिपोर्ट सामने आई है। जिसमें महिलाओं के इंटरनेट इस्तेमाल करने से जुड़ी कई दिलचस्प बातों का खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार भारत में करीब 6 करोड़ महिलाएं इंटरनेट का इस्तेमाल करती हैं। जिसमें 75 प्रतिशत महिलाएं 15-34 आयु वर्ग की हैं। इसके अलावा युवा लड़कियां रात में गूगल पर क्या सर्च करती हैं। ये जानकर आप हैरान हो जाएंगे। आइए जानते हैं।

ब्यूटी टिप्स

हर कोई दूसरों से अलग दिखना चाहता है। इसके लिए लड़कियां इंटरनेट पर टिप्स ढूंढती हैं। फेस की ग्लो बढ़ाने के लिए कौन से ब्यूटी प्रोडक्ट इस्तेमाल करें, कौन से नहीं, क्या कोई घरेलू नुस्खे हैं। इसके बारे में लड़कियां इंटरनेट पर सर्च करती हैं।

करियर से जुड़ी जानकारी

गूगल रिपोर्ट के मुताबिक लड़कियां अपने करियर को अधिक अहमियत देती हैं। लड़कियां अपने करियर के बारे में काफी में सोचती हैं। इसके बारे में जानकारी लेती हैं।

ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स

यह कहना गलत नहीं होगा कि शॉपिंग प्लान की शुरुआत लड़कियों के दिमाग में होती है। रिचर्स से यह बात भी सामने आई है। लड़कियां ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर सर्च करती हैं कि डील है, डिस्काउंट है और लेटेस्ट कलेक्शन कहां है।

रोमांटिक सॉन्ग

हम सभी को गाने सुनना बहुत पसंद होता है। लड़कियां इंटरनेट पर रोमांटिक सॉन्ग खोजती हैं। साथ ही रोमांटिक शायरियां भी सर्च करती हैं।

Credit by https://www-naidunia-com.cdn.ampproject.org

Leave a Comment